Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

A A A

हैलाकांदी, १४ जुलाई (हि.स.)। बराक घाटी के हैलाकांदी जिला शहर में एक बीपीएल परिवार से प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत गैस का कनेक्शन देने के नाम पर पैसा लेने के आरोप में गैस एजेंसी के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में हैलाकांदी सदर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हैलाकांदी शहर के रवींद्र शरनी रोड इलाके में स्थित इंडेन गैस सर्विस एजेंसी से स्थानीय एक व्यक्ति जिशु चंद (बीपीएल) ने गैस का कनेक्शन लिया था जिसके बदले एजेंसी ने उससे १००० रुपये लिए। इसकी जानकारी जब उसके अन्य साथियों को मिली तो उन्होंने स्थानीय भाजपा नेताओं से इसकी शिकायत करने को कहा। हैलाकांदी जिले में हाल ही में असम सरकार के आबकारी मंत्री परिमल शुक्ल वैद्य ने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना का शुभारंभ किया है। अपने संबोधन में उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि अगर इस योजना के तहत कोई पैसा मांगे तो तुरंत स्थानीय थाने ये भाजपा कार्यकर्ताओं को सूचित करें।

जिशू चंद ने बुधवार की देर शाम को भाजपा जिला उपाध्यक्ष हिरक चक्रवर्ती, और शहर मंडल अध्यक्ष मानब चक्रवर्ती से मिलकर एजेंसी द्वारा पैसे लेने की बात से अवगत कराया। भाजपा नेताओं ने तुरंत हैलाकांदी सदर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई। उसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैस एजेंसी के मालिक सुदीप कुमार चंद को गिरफ्तार कर लिया। गैस एजेंसी सुदीप कुमार चंद की पत्नी के नाम पर है। पुलिस दर्ज मामले के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।