Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

A A A

बलिया, (समा.एजें) २८ अगस्त : गड.वार कस्बा स्थित रामलीला मंच से शनिवार को ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस उमंग और उत्साह के बीच निकाला गया।

जुलूस में एक ओर जहां युवाओं ने अपने हैरतअंगेज करतबों लोगों को रोमांचित कर दिया वहीं दूसरी ओर जुलूस में शामिल कई झांकियों ने लोगों का मन मोह लिया। जुलूस में शामिल श्रद्धालु रास्ते भर जयकारा लगाते चल रहे थे। उधर, सुरक्षा के मद्देनजर खासी संख्या में पुलिस फोर्स जुलूस के साथ चल रही थी।

शनिवार को धर्म जागरण रक्षा समिति के तत्वावधान में कस्बा से लगभग ११ बजे निकले महावीरी झंडा जुलूस रामलीला मंच से थाना तिराहा, थाना तिराहा से कस्बा होते हुए मुख्य बाजार त्रिकालपुर तिराहा होते हुए हनुमानगढ़ी मंदिर पर समाप्त हुआ। इस दौरान जुलूस जिस रास्ते से गुजर रहा था, जुलूस की एक झलक पाने के लिए लोग छत पर या फिर मेन रोड पर आकर सारीबद्ध होकर जुलूस का दीदार करने के साथ नारों को और भी ज्यादा गूंजायमान किया। इस दौरान करतबबाजों के एक से बढक़र कलाबाजी लोगों का खूब मनोरंजन किया ही।। इस मौके पर प्रमुख रूप से विभाग प्रचारक सुरजीत जी, जिला प्रचारक राजीव लोचन, धर्म जागरण के गोरक्ष प्रांत के संयोजक देवानंद सिंह, विभाग प्रचारक शंभू जी, समिति के अध्यक्ष कृष्ण कुमार दारा, टुनटुन उपाध्याय, मोहन लाल श्रीवास्तव, मुन्ना सिंह, अमित सिंह कल्लू, मुन्ना चौरसिया, डा. संजय गुप्त, रामप्रकाश गुप्त, राधामोहन गुप्त का सहयोग सराहनीय रहा।