Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

A A A

अहमदाबाद.(स‘ा.एजें) १२ नवंबर : सरकार की गिरती छवि से चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडल के मंत्रियों को प्रोत्साहित करते हुए उनसे सरकार की नीतियों और जमीनी स्तर पर की गई पहल के बारे में प्रचार करने और अच्छी बात कहने के लिए मैदान में उतरने के लिए कहा है.

मोदी ने शुक्रवार की रात केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में अपने सहयोगियों से कड़ी मेहनत करने और सरकार की नीतियों व कदमों से लोगों के जीवन में आए बदलाव के बारे में व्यापक रूप से जनता को बताने के लिए कहा. सूत्रों ने बताया कि बैठक में तीन मंत्रियों ने विभिन्न कार्यक्रमों और सरकार द्वारा की गई पहल ने कैसे लोगों के जीवन में ईज ऑफ लिविंगज (जीवनयापन करने में आसानी) करने का अवसर प्रदान किया, इस पर विस्तार से प्रेजेंटेशन दिया. बैठक में प्रधानमंत्री कार्यालय के एक शीर्ष अधिकारी ने सोशल मीडिया पर भी प्रेजेंटेशन दिया.

ईज ऑफ लिविंगज पर दिया गया प्रेजेंटेशन करीब एक घंटे तक चला और इसमें तीन हिस्सों में ९० स्लाइड के साथ सरकार द्वारा पिछले साढ़े तीन साल में किए गए कामों को दर्शाया गया. ईज ऑफ लिविंगज् प्रेजेंटेशन को कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कौशल विकास राज्यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े और शहरी विकास एवं आवास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने पेश किया. प्रेजेंटेशन में नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के अलावा मुद्रा, डिजिटल इंडिया, किफायती आवास और उज्ज्वला योजना के लाभ बताते हुए दावा किया गया कि इन योजनाओं ने लोगों के जीवन को आसान बनाया है।