Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

A A A

करीमगंज

प्रे.सं शिलचर / करी‘गंजः काछा‹ड, करी‘गंज व हैलाकांदी के सभी नदिङ्मां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। जिसके चलते नीचली इलाका सभी बा‹ढ का पानी से डूब गङ्मा है, सो‘वार को सुबह से ही नङ्मी-नङ्मी इलाके डूबने लगे हैं।

करीमगंज, २३ जून (हि.स.)। असम के बराक घाटी के करीमगंज जिला अंतर्गत मनियाला गांव में शुक्रवार को  एक लोमहर्षक घटना से लोग सक्ते में हैं।


करीमगंज, १२ मई (हि.स.)। असम के बराकघाटी के करीमगंज जिलांतर्गत पथारकांदी में बीती रात सडक़ हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के चलते स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी देरतक पथावरोध किया। जिसके राजमार्ग पर घंटों जम लग गया। घटना बजारीछोड़ा थाना क्षेत्र के सालगोई में असम-त्रिपुरा राजमार्ग पर देर रात को घटी। दोनों घायलों की पहचान श्रवण रबिदास और राजेन बरिदास के रूप में की गई है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से जा रहे दोनों व्यक्तियों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार क्वीजर वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों को तुरंत एक घायल को माकुंद स्थित क्रिश्चियन अस्पताल में भर्ती करायजबकि दूसरे को करीमगंज जिला अस्पताल में रेफर किया गया। बाद में दोनों की हालत गंभीर देख सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। आरोपी डड्ढाइवर मौके से फरार हो गया।

प्रे.सं.पाथरकांदी, ३१ मई : सोनाखीरा निवासी शिक्षक सरोज कानु तथा आशा कानु के पुत्र समीर कानु ने कृतित्व हासिल करते हुए माध्यमिक परीक्षा में ८६.१६% अंक  प्राप्त किया।


प्रे.सं पाथरकांदी २८ अप्रैलः पाथरकांदी के पूर्व विधाङ्मक ‘ोतीलाल कानु की सहधर्‘िणी लक्ष्‘ीरानी अब इस दूनिङ्मा ‘ें नही रही है। कलकलिघाट स्थित निवासस्थान पर इस दूनिङ्मा को छो‹डकर परलोग चली गङ्मी।  ‘ृत्ङ्मु के दौरान वे ८७ वर्ष की थी। गत २२ अप्रैल को उनकी ‘ृत्ङ्मु हुई। वे अपने पीछे पांच पुत्र, तीन पुत्री, नाति-नातिन सहित अनेकों चाहनेवालों को छो‹ड गङ्मे है। उनकी ‘ृत्ङ्मु पर बराक उपत्ङ्मका ‘ध्ङ्मदेशीङ्म वैश्ङ्म स‘ाज के तरह से बाबुल नाराङ्मण कानु, विधाङ्मक कृष्णेन्दु पाल, पूर्व विधाङ्मक ‘णिलाल ग्वाला, लोवाइपूवा भाजपा ‘ण्डल सभापति एच नन्दी, भाजपा नेता कल्प देव, उत्त‘ रिकिङ्मासन सहित विभिन्न संगठनों के तरङ्क से शोक प्रकट किङ्मा गङ्मा है। साथ ही उनके परिवारवालों के प्रति स‘वेदना जाहिर किङ्मा गङ्मा है।