Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

A A A

काछाड

प्रे.सं.,लोहाइपुआ, १० दिसंबर : पूर्वोत्तर भारत के एक कोने में बराकघाटी, उसमें करीमगंज जिले के एक कोने में है असम सरकार का कमजोर चाय बागान इचाबिल।

प्रेरणा प्रतिवेदनः दो से अधिक सन्तान का जन्‘ देने से सरकार नौकरी नही रहेगी।

प्रे.सं.काठीघो‹डा, १ नवंबर : असम में भाजपा सरकार आने के बाद लोगों में एक आशा जगी थी कि भ्रष्टाचार पर नियंत्रण होगा, मुख्यमंत्री ने भी दोहराया था कि ‘न खाउँगा न खाने दुंगाङ्क किन्तु काठीघो‹डा में डे‹ढ करो‹ड रुपये के स‹डक के काम को देखकर हैरान रह गये भाजपा विधायक अमर जैन।

प्रे.सं.धोलाई, १ नवंबर : स्टेट बैंक आफ इंडिया धोलाई शाखा के एटीएम से रजनीखाल गाँव की गरीब मणिपुरी युवती पूर्णिमा qसह से एटीएम लुटेरे पांच हजार रुपया ठग ले गये।

नवीनराय शर्मा, दुल्र्लभछो‹डा : फनाईबंद आदर्श एम.ई.स्कूल के अशिक्षक कर्मचारी (चतुर्थ श्रेणी) रामqसहासन हजाम हाल ही में सेवानिवृत्त हुए। विद्यालय संचालन कमेटी, शिक्षकवृंद तथा स्थानीय शिक्षाप्रेमी सज्जनों द्वारा उक्त विद्यालयगृह में एक भव्य विदाई सभा का आयोजन किया गया। सुबह १० बजे स्कूल की सभानेत्री तथा प्राक्तन प्राधानाध्यापिका उषा राय शर्मा की अध्यक्षता में समारोह शुरु हुआ।  स्वागत गीत प्रस्तुत किया झुनु सिन्हा ने। प्रधानाध्यापक वीरेन्द्र कुमार सिन्हा व शिक्षक दिवाकर राय ने सभा का संचालन किया। रामqसहासन हजाम के कार्यकाल का विशेष रुप से लोगों ने चर्चा की और अपना-अपना विचार व्यक्त किया। जिसमें विद्यासागर बरई, चंदन तिवारी, संजू दास, सुखेन्दु चक्रवर्ती, उत्तम वर्मा सहित कुछ पूर्व छात्रों ने भी वक्तव्य रखा। पूर्व छात्रों में शंकु नमशुद्र, रमाकान्त पासी आदि ने कहा कि श्री हजाम सिर्फ विद्यालय के कर्मचारी ही नहीं, बल्कि समाज के लिए एक समर्पित व्यक्ति थे, उनका कार्यकाल और उनका कर्ममय जीवन प्रेरणास्रोत बन सकता है। कार्यक्रम में रामकुमार गोस्वामी और चंदन ने भोजपुरी गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के पश्चात अतिथियों के लिए विद्यालय संचालन समिति ने भोजन की भी व्यवस्था की थी।