Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

A A A

प्रे.सं.काठीघो‹डा, १ नवंबर : असम में भाजपा सरकार आने के बाद लोगों में एक आशा जगी थी कि भ्रष्टाचार पर नियंत्रण होगा, मुख्यमंत्री ने भी दोहराया था कि ‘न खाउँगा न खाने दुंगाङ्क किन्तु काठीघो‹डा में डे‹ढ करो‹ड रुपये के स‹डक के काम को देखकर हैरान रह गये भाजपा विधायक अमर जैन।

कांग्रेस सरकार में स्वीकृत प्रकल्प का कुछ काम पहले से हुआ था, जो निम्नस्तरीय था किन्तु सरकार परिवर्तन के बाद भी कार्य के स्तर में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। वही ढाक के तीन पात। शिकायत पाकर रोड का निरीक्षण करने पहुँचे विधायक ने देखा कि जो सी.सी. ब्लाक बिछाया हुआ है, उसके किनारे का ढलाई हाथ से ही उख‹ड रहा था। नेशनल हाइवे को जो‹डने वाली राजनगर काठीघो‹डा कनेक्टिंग रोड अंडर कुशल कुवर पक्का स‹डक योजना, गनीरग्राम फेरीघाट से २०१५ में कांग्रेस सरकार में काम शुरु हुआ। उस समय ठेकेदार ने एक किलोमीटर काम करके काम बंद कर दिया। 

काम के बारे में विभिन्न शिकायत को पीडब्ल्युडी ने कोई महत्व नहीं दिया। अभी कुछ ही दिन से बाकी काम शुरु हुआ और उसी तरह से काम होता देख स्थानीय लोगों ने विधायक से शिकायत की। जिसका निरीक्षण विधायक ने स्वयं किया। उन्होंने पैर के ठोकर से ढलाई का एक अंश तो‹ड कर ठीकेदार के कर्मचारियों को दिखाया। कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया, किन्तु अमर जैन ने साफ-साफ बता दिया कि काम को दोबारा ठीक से करना प‹डेगा। स्थानीय लोगों ने विधायक से आकर रास्ते के काम में भ्रष्टाचार की शिकायत की। स्थानीय लोगों ने बताया कि उनकी बात को ठीकेदार कोई महत्व नहीं देता है, विधायक ने कहा कि सही ढंग से काम करना होगा। पहले की तरह काम में ढिलाई नहीं चलेगा।