Offcanvas Info

Assign modules on offcanvas module position to make them visible in the sidebar.

Hot News:

Latest News

एपीएससी कार्यालय में पुलिस ने फिर चलाया अभियान, १४० कॉपियां जब्त

गुवाहाटी, ०७ जून (हि.स.)। असम पब्लिक सर्विस कमिशन (एपीएससी) में कैस फार जॉब मामले की जांच जोरशोर से चल रही है।

प्रदेश महिला कांग्रेस ने महिला सुरक्षा को लेकर किया प्रदर्शन

गुवाहाटी, ०७ जून (हि.स.)। असम की राजधानी गुवाहाटी के एबीसी इलाके में स्थित असम प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के सामने महिला कांग्रेस कमेटी की सदस्याओं ने बुधवार को केंद्र और राज्य सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की।

कार्र्बी आंग्लांग स्वायत्तशासी परिषद चुनाव में कांग्रेस ने तेज किया प्रचार

कार्बी आंग्लांग, ०७ जून (हि.स.)। असम प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने भी कार्बी आंग्लांग स्वायत्तशासी परिषद चुनाव में अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार तेज किया है।

A A A

जयपुर (एजें) ४ जुलाईः सत्संग के नाम पर महिला भक्तों के साथ अश्लील हरकतें और रेप करने वाले दिल्ली के एक बाबा का भंडाफोड़ हुआ है. इस बाबा का नाम है

रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक कुमार, जो दिल्ली में छतरपुर रोड के एक सत्संग स्थल सत्संग करता है.जयपुर की २२ वर्षीय युवती ने बाबा रजनीश ग्रोवर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. आरोपी बाबा पर आरोप है कि उसने लडक़ी और उसकी मां के साथ रेप किया. इसके साथ ही, बाबा की कुछ आपत्तिजनक फोटो भी सामने आईं हैं. इसमें वो अलग-अलग महिलाओं के साथ दिखाई दे रहा है.
    पीड़िता का आरोप है कि वह पूरे परिवार के साथ सत्संग जाती थी. वहां आने वाले लोग बाबा को गुरुजी भगवान मानते हैं.  एक बार परिवार की नई दुकान का उद्घाटन करने के लिए ग्रोवर जयपुर आया और पीड़िता के घर पर ही रुका. इस दौरान नशीला बिस्कुट खिला बाबा ने उसके साथ रेप किया और उसकी मां की भी आपत्तिजनक फोटो दिखाई. पीड़िता की शिकायत पर ढोंगी बाबा रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है.पुलिस के मुताबिक, ढोंगी बाबा रजनीश ग्रोवर दिल्ली का रहने वाला है. वह खुद को भगवान का अवतार कहता था. दिल्ली के छतरपुर में उसका फार्म हाऊस है. वहां सत्संग के बहाने महिलाओं के साथ रेप करता था. जयपुर का एक करोड़पति परिवार रिश्तेदारों के जरिए उसके संपर्क में आया था. पीडित परिवार ने शोरूम का उद्घाटन करने के लिए उसको जयपुर बुलाया था. ढोंगी बाबा जयपुर के एक व्यापारी के घर में रुका और फिर कुंवारी कन्या से सेवा के नाम पर बेटी से रेप किया. उसने लडक़ी की आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच लीं. लडक़ी की मां के भी कई आपत्तिजनक फोटो खींच लिए. वो मां और बेटी दोनों को तस्वीरों से ब्लैकमेल करके यौन शोषण करता था. वह ऐसी महिलाओं को टारगेट करता था, जिनके पति या पिता नहीं होते थे.